<br />

 

Source : PubMatic, Inc.
Tuesday, October 3, 2017 9:37PM IST (4:07PM GMT)
 
पबमैटिक ने निकोलस कोवैक को जापान का नया कंट्री मैनेजर नियुक्‍त किया
जापान की लीडरशिप टीम में वरिष्‍ट कार्यकारी को जोड़ा
 
TOKYO, Japan
पबमैटिक ने आज निकोलस (निक) कोवैक को कंट्री मैनेजर जापान की भूमिका के लिए नियुक्‍त करने की घोषणा की है। पबमैटिक ओपेन डिजिटल मीडिया फ्‍यूचर के लिए प्रकाशक-केन्द्रित सेल-साइड प्‍लेटफॉर्म है। कोवैक कंपनी के जापान स्थित अकाउंट्स एवं रणनीतिक साझेदारियों के पोर्टफोलियो को विकसित करने के लिए इसमें शामिल हुये हैं। कोवैक को उद्योग में काफी अच्‍छा अनुभव प्राप्‍त है। उन्‍होंने जापानी बाजार में एड टेक्‍नोलॉजी समाधानों को लॉन्‍च करने के लिए ओपेनएक्‍स, ए9 (अमेजन कंपनी) और गूगल के साथ काम किया है। कोवैक टोक्‍यो में काम करेंगे और सिंगापुर में पबमैटिक के एशिया पेसिफिक के वाइस प्रेसिडेंट जैसन बार्न्‍स को रिपोर्ट करेंगे।
 
कोवैक जापान के लिए पबमैटिक के कंट्री मैनेजर के तौर पर जुड़े हैं। वे जापान में कई प्रमुख प्रकाशकों को मौद्रिक सेवायें प्रदान करने में पबमैटिक की हालिया सफलता को जारी रखेंगे। कोवैक ने कहा, “मैं पबमैटिक के साथ नई चुनौती शुरू करने के लिए उत्‍साहित हूं तथा उनके पहले से व्‍यापक उत्‍पाद एवं सेवा सुइट को और विकसित करने के लिए टीम के साथ काम करने के लिए तत्‍पर हूं। इतनी सम्‍मानित कंपनी के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्‍मान की बात है जिसे शीर्ष गुणवत्‍तापूर्ण सेवा एवं प्रौद्योगिकी के लिए खुद पर गर्व है। पबमैटिक ने उद्योग मानदंड प्रीबिड डॉट जेएस (Prebid.js) को अपनाया है और इसने अपना ओपेन सोर्स रैपर ओपेनरैप लॉन्‍च किया है। यह इंटरोपेराबिलिटी एवं पारदर्शिता के लिए उनकी प्रतिबद्धताको प्रदर्शितकरता है। उनका प्रकाशक-प्रथम दृष्टिकोण प्रकाशक ग्राहकों के हाथों में नियंत्रण प्रदान करता है।”
 
बार्न्‍स, एशिया पेसिफिक के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा, “निक का व्‍यापक अनुभव और उद्योग की जानकारी एवं संबंध उन्‍हें पबमैटिक परिवार में एक प्रमुख संकलन बनाते हैं। हम उनकी नियुक्ति को जापानी डेस्‍कटॉप एवं मोबाइल विज्ञापन क्षेत्र में एक अग्रणी सप्‍लाई साइड प्‍लेटफॉर्म (एसएसपी) होने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के संकेत के तौर पर देखते हैं। नेटिव एवं मोबाइल वीडियो के लिए सपोर्ट जैसे हमारे नवाचार और हमारे ग्राहकों से लगातार बढ़ रही मांग ने हमें हमारे टीम में एक संकलन करने के लिए प्रेरित किया जो कि हमारे नवाचार एवं गुणवत्‍तापूर्ण सेवा की नीतियों के अनुकूल हो। हम बेहद भाग्‍यशाली हैं कि इस भूमिका को पूरा करने के लिए निक जैसे व्‍यक्ति को ढूंढने में कामयाब रहे। मुझे भरोसा है कि निक हमारे ग्राहकों के लिए उच्‍च गुणवत्‍ता वाले समाधानों को उपलब्‍ध कराने एवं उनके क्रियान्‍वयन में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।”
 
कंपनी की हेडर एवं रैपर प्रौद्योगिकी को एशिया पेसिफिक क्षेत्र में व्‍यापकता से अपनाया गया है। पबमैटिक ने एशिया पेसिफिक क्षेत्र में पिछले 6 महीनों में कई प्रमुख प्रकाशक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा है। इसमें एटमिक्‍समीडिया (फोर्ब्‍स जापान), क्रिएटिव लिंक (एएफपीबीबी न्‍यूज), गोल्‍फ डाइजेस्‍ट ऑनलाइन, टोयो केइजेई और जापान में परफॉर्म ग्रुप शामिल हैं।
 
पबमैटिक के विषय में
 
पबमैटिक ओपेन डिजिटल मीडिया फ्‍यूचर के लिए प्रकाशक-केन्द्रित सेल-साइड प्‍लेटफार्म है। प्रकाशकों के लिए अग्रणी ओम्‍नी-चैनल रेवन्‍यू ऑटोमेशन तकनीक और मीडिया खरीदारी के लिए एंटरप्राइज-ग्रेड प्रोग्रामैटिक टूल्‍स लाने वाली, पबमैटिक पब्लिशर-फर्स्‍ट दृष्टिकोण विज्ञापनकर्ताओं को व्‍यापक पैमाने पर प्रीमियम इंवेंटरी तक पहुंच प्रदान करने में सक्षम बनाता है। हर महीने लगभग एक ट्रिलियन से अधिक ऐड इम्‍प्रेशंस प्रोसेस करने वाले पबमैटिक ने पब्लिशर मॉनीटाइजेशन को बढ़ाने तथा उनकी ऐड इंवेंटरी पर नियंत्रण रखने के लिए वैश्विक आधारिक संरचना का निर्माण किया है। 2006 से, पबमैटिक डेटा एवं प्रौद्योगिकी नवाचारों पर केंद्रण करता आया है और इसने प्रोग्रामैटिक उद्योग के उत्‍थान को बढ़ावा दिया है। इसका मुख्‍यालय रेडवुड सिटी, कैलिफोर्निया में है। पबमैटिक दुनिया भर में 11 कार्यालयों एवं 6 डेटा सेंटर्स का संचालन करता है।
 
पबमैटिक पबमैटिक, इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है। अन्‍य ट्रेडमार्क्‍स उनके संबंधित मालिकों की प्रॉपर्टी हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20171001005050/en/

 
संपर्क:
पबमैटिक
मयूमी हिकावा, 03-6804-1143
सीनियर मार्केटिंक मैनेजर
[email protected]

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+