<br />

 

Source : Source Photonics
Tuesday, September 26, 2017 10:25AM IST (4:55AM GMT)
 
सोर्स फोटोनिक्‍स ने जिन्‍टन, चीन में नये फैब के साथ लेजर परिचालन का विस्‍तार किया
 
West Hills, Calif., United States
सोर्स फोटोनिक्‍स और जिन्‍टन इकोनॉमिक डेवलपमेंट जोन को जिन्‍टन, चीन में नई ऑप्टिकल लेजर सुविधा की स्‍थापना की घोषणा करके खुशी हो रही है।
 
क्‍लाउड डेटा सेंटर्स,ऑप्टिकल नेटवर्क्‍स, वायरलेस कम्‍यूनिकेशंस सिस्‍टम और फाइबर-टु-होम में अधिक बैंडविथ के लिए बढ़ रही मांग से अधिक दक्ष एवं उच्‍च थ्रूपुट वाले ऑप्टिकल लेजर्स एवं संबंधित ट्रांसीवर्स की जरूरत पैदा हो रही है। भौतिक बाधाओं से पार पाने के लिए सिंगल-चैनल उत्‍पादों से मल्‍टी-चैनल ऑप्टिकल कनेक्टिविटी वाले उत्‍पादों की जरूरत को महसूस किया जा रहा है। ऐसे में इंडियम फॉस्‍फाइड (आइएनपी) लेजर वॉल्‍यूम अगले कई वर्षों में तेजी से बढ़ने की संभावना है। इन बढ़ती जरूरतों के समर्थन के लिए,सोर्स फोटोनिक्‍स नई फैब फैसिलिटी में निवेश कर रहा है।
 
नई सुविधा में इंडियम फास्‍फाइड लेजर्स एवं संबंधित घटकों के कंपनी के मौजूदा उत्‍पादन से दुगुना उत्‍पादन किया जायेगा। इसमें वेफर एमओसीवीडी, चिप प्रोसेसिंग, और संबंधित कंपोनेंट उत्‍पादन शामिल होगा। यह नई सुविधा शिन्‍चू, ताईवान में अपने मौजूदा फैब को बल प्रदान करेगी जिसने पिछले तीन सालों में अपने उत्‍पादन को दुगुना कर लिया है तथा इसके द्वारा मौजूदा 100जी और उभरते 400जी बाजारों के लिए आवश्‍यक अधिक उन्‍नत उपकरणों की पेशकश की गई है। नई सुविधा में शुरआती उत्‍पाद 2018 की दूसरी तिमाही में आरंभ हो जायेगा।
 
डग राइट, सोर्स फोटोनिक्‍स के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने कहा, “जिन्‍टन में नई फैसिलिटी हमें हमारे ग्राहकों के लिए हमारे सेवा स्‍तर को और बेहतर बनाने की अनुमति देती है। हम यहां से बाजार में उपयोगी एवं अग्रणी प्रौद्योगिकी लेकर आयेंगे। यह एक विश्‍वस्‍तरीय सुविधा होगी और चीन में अपनी तरह की पहली सुविधा होगी। हमें इस महत्‍वपूर्ण प्रौद्योगिकी में हमारे निवेश को तेजी देने के लिए जिन्‍टन शहर के साथ काम करके खुशी हो रही है।”
 
सोर्स फोटोनिक्‍स के विषय में
 
सोर्स फोटोनिक्‍स खोजपरक एवं भरोसेमंद ऑप्टिकल संचार प्रौद्योगिकी का अग्रणी प्रदाता है जोकि डेटा सेंटर्स, मेट्रो, में संचार एवं संपर्कशीलता को सक्षम बनाता है और नेटवर्क्‍स तक एक्‍सेस प्रदान करता है। हम ग्राहकों के लिए सक्षम प्रौद्योगिकी के साथ अगली पीढ़ी के समाधानों की खोज करते हैं ताकि दुनिया भर में क्‍लाउड इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर, वायरलेस कम्‍यूनिकेशंस, राउटिंग, और फाइबर-टु-द-प्रिमाइसेज की तेजी से बढ़ रही मांग को पूरा किया जा सके। सोर्स फोटोनिक्‍स का मुख्‍यालय वेस्‍ट हिल्‍स, कैलीफोर्निया में हैं। इसकी विनिर्माण सुविधायें,आरएंडडी और विक्रय कार्यालय दुनिया भर में मौजूद हैं। सोर्स फोटोनिक्‍स के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें www.sourcephotonics.com.
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20170925005455/en/
 
संपर्क:
सोर्स फोटोनिक्‍स
जैस्‍मीन बासल, मार्केटिंग कम्‍यूनिकेशंस मैनेजर
818-885-4202
jasmin.basa@sourcephotonics.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+