<br />

 

Source : PRQA
Thursday, September 14, 2017 9:00AM IST (3:30AM GMT)
 
पीआरक्‍यूए ने प्रमुख स्‍टैटिक कोड एनालिसिस टूल्‍स को अद्यतन किया
एनालिसिस एवं कॉन्‍फीगुरेशन विकल्‍पों को बेहतर बनाया
 
London, United Kingdom
पीआरक्‍यूए ने बाजार अग्रणी क्‍यूए·सी और क्‍यूए·सी++ ऑटोमेटेड स्‍टैटिक कोड एनालिसिस टूल के नये वर्जन को जारी किया है। क्‍यूए·सी 9.3.1 और क्‍यूए·सी++ 4.1 बेहतर विश्‍लेषण और परिष्‍कृत जीयूआइ उपलब्‍ध कराते हैं।

पीआरक्‍यूए के सीईओ पॉल ब्‍लंडेल ने कहा, “ऑटोमैटिक स्‍टैटिक कोड एनालिसिस संकलन से पहले कोडिंग त्रुटियों को दूर कर टेस्‍ट एवं डिबग समय में कटौती करता है। इससे परियोजनायें बेहतर क्‍वालिटी कोड के साथ अधिक तेजी से पूरी होती हैं।” “क्‍यूए·सी और क्‍यूए·सी++ की नई रिलीज को विश्‍लेषण चरण में सुधार करने के लिए तैयार किया गया है। यह समूची विकास प्रक्रिया के दौरान काफी लाभ प्रदान करेगी।”

दोनों टूल्‍स पीआरक्‍यूए फ्रेमवर्क 2.2 प्‍लेटफॉर्म को शेयर करते हैं। यह कुछ “फाल्‍स पॉजिटिव” के साथ कोडिंग त्रुटियों की तेजी से पहचान करता है। एक डायग्‍नोस्टिक सीविएरिटी फिल्‍टर को जीयूआइ में स्‍लाइड द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह विश्‍लेषण को सबसे महत्‍पूर्ण कोड त्रुटियों पर तेज टर्नअराउंड के साथ ध्‍यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। वहीं नये सामर्थ्‍य एक परियोजना के भीतर विविध बिल्‍ट वैरिएंट्स के लिए एनालिसिस कॉन्‍फगुरेशंस प्रबंधित करने की क्षमता प्रदान करते हैं। अनुवादों के बीच गुजरने वाले फंक्‍शन पैरामीटर्स द्वारा होने वाले किसी मुद्दे को पहचानने के लिए एक नई सुविधा भी है।

नई रिलीज में एमआइएसआरए सी:2012 कोडिंग दिशानिर्देशों के पूर्ण कवरेज को भी विस्‍तारित किया गया है। यह सीईआरटी सी सिकयुरिटी कोडिंग मानकों को भी सपोर्ट करते हैं।

इन टूल्‍स को स्‍टैंडर्ड इंडस्‍ट्री आइडीई के साथ एकीकृत किया जा सकता है। नया जीयूआइ बेहतर प्रबंधन टूल्‍स उपलब्‍ध कराता है। खासतौर से उत्‍पाद विकास चक्र के दौरान प्रोजेक्‍ट कॉन्फिगुरेशन और त्रुटियों एवं फिक्‍सेस का पता लगाने में।

पीआरक्‍यूए के समाधान त्रुटियों को रोकने, पहचानने और उन्‍हें दूर करने के लिए सॉफ्‍टवेयर कोड के यथासंभव सबसे गहन विश्‍लेषण को परफॉर्म करते हैं। वे अपने आप ही कोडिंग के नियमों को लागू करते है ताकि सुरक्षामानकों के साथ अनुपालन को सुनिश्चित किया जा सके और सॉफ्‍टवेयर का रखरखाव सुधारा जा सके।

क्‍यूए·सी 9.3.1 और क्‍यूए·सी++ 4.1 अब से prqa.com पर उपलब्‍ध हैं।

पीआरक्‍यूए के विषय में

पीआरक्‍यूए संलग्‍न सॉफ्‍टवेयर के लिए उच्‍च प्रदर्शनकारी कोड क्‍वालिटी मैनेजमेंट समाधान की आपूर्ति करता है। यह डेवलपर्स को उनके कोड की सुरक्षा एवं विश्‍वसनीयता में आत्‍मविश्‍वास प्रदान करता है। हमारे समाधानों को 30 से अधिक वर्षों से विकसित किया जा रहा है। यह सी और सी++ प्रोग्रामिंग भाषाओं में में विशेषज्ञता की व्‍यापक बॉडी और सर्वश्रेष्‍ठ अभ्‍यास वाले सॉफ्‍टवेयर डेवलपमेंट पर बनाये जाते हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20170912006267/en/

 
संपर्क:
मीडिया संपर्क
पीआरक्‍यूए
रिचर्ड वॉकर
ईमेल: [email protected]
टेलीफोन: +44 (0) 1932 88 80 80
अथवा
नेपियर पार्टनरशिप लिमिटेड
सूजी केनयन, पीआर एजेंट फॉर प्रोग्रामिंग रिसर्च
ईमेल: [email protected]
टेलीफोन : +44 1243 531 123  

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+