<br />

 

Source : Busan One Asia Festival
Thursday, July 27, 2017 1:33PM IST (8:03AM GMT)
 
बुसन वन एशिया फेस्टिवल (2017 Busan One Asia Festival), एशिया का नंबर वन कोरियन वेव फेस्टिवल, अक्तूबर में होगा
“बुसन आइए और ब्लैकपिंक, एपिंक, जीफ्रेंड और अन्य लोकप्रिय के-पॉप सितारों से मिलिए”
 
Busan, South Korea

सर्वश्रेष्ठ के-पॉप गायक दुनिया भर के अपने हल्लायु (कोरियन वेव) प्रशंसकों से अक्तूबर में बुसन में मिलेंगे। वे एशिया के नंबर 1 कोरियन वेव फेस्टिवल, 2017 बुसन वन एशिया फेस्टिवल (बीओएफ) [2017 Busan One Asia Festival (BOF)] में एक दूसरे से मिलेंगे। इस फेस्ट की मेजबानी बुसन मेट्रोपोलिटन सिटी गवरन्मेंट करेगी और इसे बुसन टूरिज्म ऑर्गनाइजेशन द्वारा चलाया जाएगा।

इस स्मार्ट समाचार विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति को यहां देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51595235&lang=en

एशिया का नंबर 1 कोरियन वेव फेस्टिवल,  2017 बुसन वन एशिया फेस्टिवल (बीओएफ)। इसकी मेजबानी बुसन मेट्रोपोलिटन सिटी गवरन्मेंट ने की है और इसे बुसन टूरिज्म ऑर्गनाइजेशन चलाता है। इसका आयोजन रविवार, 22 अक्तूबर से मंगलवार, 31 अक्तूबर 2017 तक चलेगा। बधाइयां और शुभकामनाएं। आप पर गर्व है 2017। फेस्ट के दौरान कई तरह के कनसर्ट और प्रदर्शनियों का आयोजन होगा। कंसर्ट के उद्घाटन समारोह में लोकप्रिय के-पॉप स्टार्स, ब्लैकपिंक, एपिंक, जीफ्रेंड, बीएपी ऐस्ट्रो और सेकस्काइज परफॉर्म करेंगे। ब्लैकपिंक (फोटो) तेजी के बढ़ता के पॉप ऐक्ट है जिसका नया सिंगल, "ऐज इफ इट इज योर लास्ट" ने ऐप्पल म्युजिक पॉप के "बेस्ट ऑफ दि वीक" सूची में नंबर 1 जगह पाई है। यह गीत चाइनिज क्यूक्यू म्युजिक चार्ट में भी टॉप किया है। (फोटो : बिजनेस वायर)
 
बीओएफ बुसन आधारित सांस्कृतिक और पर्यटन संरचना, हलायु कंटेंट और एशियाई संस्कृति का मेल है। के कल्चर के बारे में सभी चीजों का आनंद लिया जा सकता है। इनमें एक स्थान में के-पॉप, के फूड और के ब्यूटी शामिल है। कई तरह के कंसर्ट और प्रदर्शनियों का आयोजन बुसन एशियाड मुख्य स्टेडियम, बुसन सिनेमा सेंटर, हेउंडेय बीच में गुनम-रो और अन्य बुसन साइट्स में रविवार, 22 अक्तूबर से मंगलवार 31 अक्तूबर तक होगा।
 
उद्गाठन समारोह के कंसर्ट में ब्लैकपिंक, एपिंक, जीफ्रेंड, बीएपी, ऐसट्रो और सेकस्काइज दर्शकों को प्रेरित करेंगे। युरी संगजा (ग्लास बॉक्स), बीएईके जेड यंग, किम टे वू, ऐली और बोलबबलगन4 पार्क कंसर्ट में दर्शकों को मस्त कर देंगे।
    
ब्लैकपिंक तेजी से बढ़ने वाला के-पॉप ऐक्ट है जबकि न्यू सिंगल, “ऐज इफ इट्स योर लास्ट” ने ऐप्पल म्युजिक पॉप के “बेस्ट ऑफ दि वीक लिस्ट” में अपने लिए नंबर 1 जगह बनाई है। यह गाना चीनी म्युजिक चार्ट क्यूक्यू में भी सबसे ऊपर रहा। एपिंक लड़कियों का एक समूह है जो जापानी ओरिकॉन चार्ट में ऊपर पहुंच गया और ताईवान के केकेबॉक्स म्युजिक अवार्ड्स में विशेष सम्मान प्राप्त किया। इसी तरह, लड़कियों के समूह जीफ्रेंड का नाम बिलबोर्ड ने “2015 में नजर रखने योग्य शिखर के 5 के-पॉप आर्टिस्ट“ में रखा था। बीएपी छह लड़कों का एक समूह है जो एमटीवी ईएमएज में बेस्ट कोरियन ऐक्ट ऑफ 2016 घोषित किए गए थे। सियोल म्युजिक अवार्ड्स में ऐस्ट्रो को विदेशी कोरियाई वेव प्रशंसकों ने हलायु स्पेशल अवार्ड विजेता घोषित किया था। सेकस्काइज 1990 के दशक के पहली पीढ़ी के के-पॉप आईडॉल्स हैं। यूरी संगजा एक पुरुष जोड़ी है जिसे प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। ये सेंटीमेंटल पॉप-बलाड्स गाते हैं। बेक जेड यंग अपनी जोरदार आवाज से अपने प्रशंसकों को मंत्र मुग्ध करती है। किम टेय वू लोकप्रिय बॉय बैंड (लड़कों के बैंड) गी ओ डी के अग्रणी वोकलिस्ट हैं और इन्हें अक्सर ‘अ नेशनलिस्ट आईडॉल ग्रुप’ कहा जाता है। ऐली एक पॉप दिवा है और गाने की आवाज एकदम शानदार। बोलबबलगन4 लोकप्रियता का मजा डिजिटल चार्टपर लेता है।  
 
बीओएफ के विवरण के लिए कृपया bof.or.kr या facebook.com/BusanOneAsiaFestival पर आइए।
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51595235&lang=en
मल्टीमीडिया उपलब्ध है: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51595235&lang=en
संपर्क :
बुसन वन एशिया फेस्टिवल
शिन यूनक्यूंग, +82-10-8923-7261
mars@sbs.co.kr

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+