<br />

 

Source : EdCast
Saturday, July 29, 2017 12:00PM IST (6:30AM GMT)
 
एडकास्ट के इनोवेशन अवार्ड्स लर्निंग टेक्नालॉजी के क्षेत्र की अग्रणी कंपनी को सिलिकन वैली ले आए
तीसरे वार्षिक फ्यूचर लर्निंग 2020 समिट में इनोवेश अवार्ड्स समारोह रहेगा जिसके प्राप्तकर्ताओं में जीई, एचपीई, वालमार्ट, मैकडोनल्ड्स, ऐक्सेनट्योर्स शामिल हैं
 
Mountain View, Calif., United States
पर्सनलाइज्ड लर्निंग और सेल्स एनैबलमेंट के लिए पुरस्कार प्राप्त, एआई-पावर्ड नॉलेज क्लाउड एडकास्ट (EdCast) को तीसरे वार्षिक फ्यूचर लर्निंग 2020 (3rd Annual Future Learning 2020 Summit) की मेजबानी करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। यह आयोजन 23-24 अगस्त 2017 को हयात रीजेन्सी होटल, सांता क्लारा, सीए में होगा।
 
एडकास्ट इनोवेशन अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन गुरूवार, 24 अगस्त को करेगा। दिन में सम्मेलन का कार्यक्रम पूरा होने के बाद यह क्रांतिकारी लर्निंग लीडर्स तक विशिष्ट पहुंच के साथ होगा। एडकास्ट इस बात से भी उत्साहित है कि टेलीविजन होस्ट और अभिनेत्री जेजे स्नाइडर (2 ब्रोक गर्ल्स, टू एंड हाफ मेन, ऑन दि रेड कारपेट) इनोवेशन अवार्ड्स रात्रिभोज की मेजबानी करेंगी। अतिरिक्त जानकारी के लिए https://www.edcast.com/corp/summit2017/#awards. पर आइए।
 
इस साल के सम्मेलन में इनोवेशन अवार्ड्स का समारोह सबसे सम्मानित व्यक्तियों और कारोबारों को सम्मानित करेगा। इससे कॉरपोरेट लर्निंग उद्योग में प्रभावशाली बदलाव आएगा। पुरस्कार विजेताओं का चुनाव उन प्रक्रियाओं के आधार पर किया गया था जिनपर ये संगठन प्रमुख लर्निंग और ज्ञान साझा करने की चुनौतियों से निपटा करते थे। उनके संबंधित समाधान कैसे लागू किए जाएंगे और उनके प्रयासों के मापने योग्य नतीजे क्या होंगे।
 
2017 के इनोवेशन अवार्ड विजेताओं का एक नमूना नीचे दिया है :

ऐकसेनट्योर           एसडीजी ऐकेडमी           मैकडोनल्ड्स           सेल्स फोर्स
जीई           वामार्ट           नैसकॉम           जेपी मोरगन चेज
केमट्रोनिक्स           शिरे           डेल ईएमसी           क्राफ्ट हेइन्ज
टेक महिन्द्रा           स्प्रिंट           एचपी लाइफ           जीपी स्ट्रेटेजीज
                                     

 
इसके अलावा, समारोह की खासियत होगी – लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड्स दिया जाना। इसके तहत बरसिन बाय डेयोलाइट के संस्थापक और प्रमुख, जोश बरसिन को उनकी अनूठी नेतृत्व की भूमिका तथा एलएंडडी उद्योग में उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया जाएगा। इनके साथ मूनशॉट्स इन एजुकेशन के लेखक और पत्रकारिता के एक सक्षम शिक्षक ईसथर वोजकिकी को भी सम्मानित किया जाएगा।
 
 
अगस्त के लिए एजंडा और ईवेंट का विवरण फ्यूचर लर्निंग 2020 समिट ईवेंट पेज  (Future Learning 2020 Summit event page) पर भी प्राप्त किया जा सकता है। यह सम्मेलन प्रशिक्षण और ज्ञान साझा करने से संबंधित माहौल को बदलने के इच्छुक वरिष्ठ और अग्रणी लोगों के लिए विचारोत्तेजक होगा और इसमें प्रमुख फोकस क्षेत्र शामिल होंगे जिसमें डिजाइन थिंकिंग, एआर/ और एआई/एमएल टेक्नालॉजिज शामिल है।
 
एडकास्ट के संस्थापक और सीईओ कार्ल मेहता ने कहा, “हम अपने फ्यूचर लर्निंग 2020 समिट और इस साल के इनोवेशन अवार्ड्स समारोह में बढ़ती दिलचस्पी देखकर उत्साहित हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हम दुनिया के कई दूरदर्शी लर्निंग लीडर्स का स्वागत और कॉरपोरेट लर्निंग के क्षेत्र में सबसे महत्वपूर्ण चुनौतियों पर चर्चा करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”
 
उद्योग के जो अग्रणी लोग इस मौके पर विचार रखेंगे उनमें ऐकसेनट्योर के टैलेन्ट और लर्निंग ऑफिसर राहुल वर्मा, एसएपी सकसेसफैक्टर्स में ग्लोबल एजुकेशन के प्रमुख कैरी विलयेर्ड, सिंगुलैरिटी के सीईओ रॉब नेल, सेल्सफोर्स में एसवीपी डेवलपर रिलेशंस साराह फ्रैंकलिन, डेल ईएमसी में वीपी और सीईओ चार्ल्स एटकिन्स, जेपी मोरगन चेज में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और डिजिटल लर्निंग के प्रमुख क्रिसटोफर स्वानसन और चार्ल्स जेनिग्स, सह संस्थापक 70:20:10 इंस्टीट्यूट प्रमुख हैं।
 
एडकास्ट ने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कई बड़े संगठनों से साझेदारी की है। इनमें एडएक्स, अमैजन वेब सर्विसेज, सुनामी एआर / वीआर, आईवेनटी, आई4सीपी, ग्लोबल माइन्डसेट और कॉरपोरेट लर्निंग इनोवेशन कौंसिल शामिल है।    
 
स्थान सीमित है और समिट तकरीबन बिक चुका है। पंजीकरण ऑनलाइन किया जा सकता है : https://www.edcast.com/corp/summit2017/.
 
एडकास्ट के बारे में
 
एडकास्ट का पुरस्कार प्राप्त नॉलेज क्लाउड कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन की सीख और विश्लेषण का उपयोग करता है ताकि मिलकर आंतरिक कंटेंट, एक्सपर्ट इनसाइट और लाखों वाह्य संसाधन तैयार किए जा सकें। इसका नतीजा इस्तेमाल में आसान, वितरित, पर्सनलाइज्ड नॉलेज डिस्कवरी प्लैटफॉर्म होता है। एडकास्ट के समाधानों में इसका लर्निंग एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म (एलएक्सपी) और बिक्री एनबैलमेंट टूल्स की सेल्सयू (SalesU) श्रृंखला का उपयोग अब 50+ कंपनियों और संगठनों द्वारा किया जा रहा है। इनमें जीई, एचपीई, डेल ईएमसी, सेल्सफोर्स, शिरे और ऐक्सेनट्योर शामिल है। एडकास्ट की एक्जीक्यूटिव टीम का ट्रैक रिकॉर्ड बड़े पैमाने पर ट्रांसफॉरमेशनल टेक्नालॉजी समाधान का निर्माण है और इसकी दिलचस्पी दुनिया भर में एंटरप्राइज नॉलेज को साझा करने और सीखने के अनुभवों को बेहतर करना है।
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20170727005353/en/

 
संपर्क करें :
एडकास्ट
फिलिप लेविनसन, +1-844-833-2278
वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्ट मार्केटिंग
PR@edcast.com

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+