<br />

 

Source : The Valence Group
Saturday, December 17, 2016 8:13PM IST (2:43PM GMT)
 
दि वैलेंस ग्रुप ने केमट्रेड के साथ सौदे में कैनेक्सस को दी सलाह
 
New York, United States

कैनेक्सस कार्पोरेशन (टीसीएक्सः सीयूएस) को कैमट्रेड लाजिस्टिक्स इनकम फंड (टीएसईः सीएचई.यूएन) द्वारा खरीदे जाने के सौदे में दि वैलेंस ग्रुप ने कैनेक्सस के सलाहकार की भूमिका निभाई है। यह सौदा 1.65 कनाडाई डालर प्रति आम शेयर पर हो रहा है, जिससे इस सौदे की कुल कीमत करीब 90 करोड़ कनाडाई डालर बैठ रही है।
 
कैनेक्सस के निदेशक मंडल ने सर्वसम्मति से इस सौदे को मंजूरी दे दी है और अभी इसे नियामकीय एवं शेयरधारकों की अनुमति मिलनी बाकी है। इसके साथ ही अभी कई अन्य शर्तों एवं नियमों को भी पूरा किया जाना है। कैनेक्सस ने अपने शेयरधारकों को इस सौदे के समर्थन में मतदान देने का सुझाव दिया है और यह सौदा अप्रैल 2017 तक पूरा होने की उम्मीद है।
 
दि वैलेंस ग्रुप ने कैनेक्सस के निदेशक मंडल को इस बारे में निष्पक्षता सलाह भी दी है।
 
कैनेक्सस के बारे में
 
कैनेक्सस, सोडियम क्लोरेट और क्लोर-अलकली उत्पाद का उत्पादन करता है, जिनका इस्तेमाल ज्यादातर जलशोधन व लुगदी और कागज उद्योग में किया जाता है। कैनेक्सस के आम शेयर और डिबेंचर्स सीरीज 4- सीयूएस.डीबी.बी; सीरीज 5-सीयूएस.डीबी.सी; सीरीज 6- सीयूएस.डीबी.डी टोरंटो स्टाॅक एक्सचेंज पर कारोबार करते हैं।
 
दि वैलेंस ग्रुप
 
दि वैलेंस ग्रुप विशेषज्ञ निवेश बैंक है, जो विशिष्ट तौर पर रसायन, सामग्री और संबंधित क्षेत्रों में कार्यरत कंपनियों एवं निवेशकों को विलय एवं अधिग्रहण संबंधी परामर्श सेवाएं प्रदान करता है। दि वैलेंस समूह की टीम में रसायन एवं सामग्री उद्योगों में से ही निवेश बैंकिंग और रणनीतिक परामर्श की पृष्ठभूमि रखने वाले पेशेवर हैं। इन सभी का पूरा ध्यान रसायन एवं सामग्री क्षेत्र को विलय एवं अधिग्रहण संबंधी सेवाएं उपलब्ध कराने पर है। कंपनी के कार्यालय न्यूयाॅक और लंदन में स्थित हैं।
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें http://www.businesswire.com/news/home/20161215006553/en/
 
संपर्क
दि वैलेंस ग्रुप
पॉल लैकिन्ड, 212-847-7339
[email protected]

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+