Source : PrismTech
Tuesday, March 22, 2016 8:06PM IST (2:36PM GMT)
 
भारत में कौमबैट और बैटलफील्ड मैनेजमेंट सिस्टम्स के विकासकर्ता को बेजोड़ सहायता मुहैया कराने के लिए प्रिज्मटेक और आरटीटीएस ने साझेदारी का विस्तार किया
साझेदारी से भारतीय एयरोस्पेस और डिफेंस परियोजनाओं के लिए अग्रणी टेक्नालॉजी और सुविज्ञ सेवाएं मुहैया होगी
 
Bangalore, Karnataka, India and London, United Kingdom
डिस्ट्रीब्यूटेड सिस्टम्स और आरटीटीएस (रीयल टाइम टेक सोल्यूशंस) के लिए सॉफ्टवेयर प्लैटफॉर्म के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी प्रिज्मटेक, जो प्रदर्शन और विश्वसनीयता के सर्वोच्च स्तर की आवश्यकता वाले रक्षा ग्राहकों के लिए सिस्टम्स एकीकरण स्पेशलिस्ट है, ने कहा है कि वे आठ साल की अपनी साझेदारी का विस्तार करेंगे। कंपनियां अपनी ऐसी टेक्नालॉजी और सेवा डिलीवर करने पर फोकस करेंगी जो कौमबैट मैनेजमेंट सिस्टम डिवलपमेंट को आसान बनाएंगे और विकास के समय में नाटकीय कमी लाएंगे।     

प्रिज्मटेक के एसवीपी, ईएमईए और इंटरनेशनल सेल्स, ईयान थॉमस ने कहा, "हमें बेहद खुशी है कि आरटीटीएस के साथ हमारी साझेदारी लगातार बढ़ रही है।" उन्होंने आगे कहा, “इस साझेदारी के तहत हमारे संयुक्त कार्य के जरिए, वोरटेक्स ओपन स्लाइस अब भारत में सबसे ज्यादा उपयोग में लाया और तैनात किया जाने वाला ओएमजी डीडीएस इंप्लीमेंटेशन है।"

गुजरे आठ वर्षों के दौरान आरटीटीएस ने अपनी इंजीनियरिंग, कंसलटिंग और सपोर्ट टीम का विकास किया है जो उच्च स्तर की डीडीएस सुविज्ञता के अनुसार है और इससे भारत आधार वाले डेवलपर को अपने टाइम जोन में पहली पंक्ति के सपोर्ट से लाभ होता है। 
आरटीटीएस के डायरेक्टर राज गोपालन ने कहा, "आरटीटीएस की टीम में अब डीडीएस के साथ 150+ मानव वर्ष से ज्यादा का अनुभव है जो हमें भारत में अनूठा बनाता है।" उन्होंने आगे कहा, "प्रिज्मटेक के साथ अपनी साझेदारी के विस्तार से मैं अपने कारोबार का बढ़ना जारी रहने से उत्साहित हूं।"

भारत सरकार कई नए कौमबैट और बैटलफील्ड मैनेजमेंट सिस्टम का विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रिज्मटेक और आरटीटीएस की विस्तारित साझेदारी से इन कार्यक्रमों में वोरटेक्स ओपनस्प्लाइस का निरंतर विकास होगा। 

प्रिज्मटेक का वोरटेक्स ओपनस्प्लाइस ऑबजेक्ट मैनेजमेंट ग्रुप (ओएमजी) का एक अग्रणी (कमर्शियल और ओपन सोर्स) इंप्लीमेंटेशन डाटा डिस्ट्रीब्यूशन सर्विस (डीडीएस) है जो रीयल टाइम स्टैंडर्ड के लिए है। वोरटेक्स ओपन स्लाइस को इस तरह डिजाइन किया गया है कि उच्च प्रदर्शन वाली रीयल टाइम डाटा प्रोसेसिंग सिस्टम द्वारा पेश रीयल टाइम इंफॉर्मेशन डिस्ट्रीब्यूशन और मैनेजमेंट की चुनौतियों को सर्वश्रेष्ठ ढंग से संबोधित किया जा सके।  

वोर्टेक्स ओपनस्प्लाइस के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रिज्मटेक के वेबसाइट से उपलब्ध है : http://www.prismtech.com/vortex/vortex-opensplice.

प्रिज्मटेक के बारे में

प्रिज्मटेक के ग्राहक इंटरनेट ऑफ थिंग्स, इंडस्ट्रीयल इंटरनेट और उन्नत बेतार संचार के लिए सिस्टम डिलीवर करेंगे। प्रिज्मटेक डाटा कनेक्टिविटी समाधान, औजार और पेशेवर सेवाओं की आपूर्ति करता है जिसकी जरूरत आवश्यक प्लैटफॉर्म कवरेज, परफॉर्मेंस, स्केलेबिलिटी, कार्यकुशलता, लचीलापन और मजबूती के साथ सिस्टम बनाने के लिए होती है। प्रिज्मटेक के ग्राहक कई बाजार क्षेत्रों की सेवा करते हैं। इनमें औद्योगिक ऑटोमेशन, ऊर्जा, हेल्थकेयर, परिवहन, स्मार्ट शहर, वित्तीय सेवाएं, एयरोस्पेस और डिफेंस (रक्षा) शामिल है। प्रिज्म टेक के बारे में अतिरिक्त सूचना के लिए वेबसाइट http://www.prismtech.com. पर आइए।

वोरटेक्स और ओपनस्लाइस प्रिज्मटेक के ट्रेडमार्क हैं। अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20160321005440/en/

 
संपर्क :
प्रेस :
प्रिज्म टेक
ग्रेग शेनटन
ई मेल : gregg.shenton@prismtech.com
फोन : +44 (0) 191-4979949

 
 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+